ChhattisgarhCrime

मुर्रा के नीचे गांजा : एक करोड़ 40 लाख का गांजा जब्त, मुर्रा के नीचे भरकर ले जा रहे थे तस्कर

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के रास्ते मध्यप्रदेश तक गांजा तस्करी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। तस्कर पुलिस को चकमा देने के लिए मुर्रा के नीचे गांजा छिपाकर रखा था। पुलिस ने चालाकी को भांपते हुए ट्रक में मुर्रा के नीचे दबाकर रखे गए 700 किलो ग्राम गांजा को जब्त किया। गांजे की कीमत एक करोड़ 40 लाख आंकी गई है। मामले में मध्यप्रदेश के सतना जिला निवासी दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

सायबर सेल एवं थाना सिंघोडा की टीम को 30 अप्रैल को मुखबिर से सूचना मिली कि उड़ीसा से भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा का खेप सिंघोड़ा के रास्ते मध्य प्रदेश ले जाने वाले हैं. मादक पदार्थ को ट्रक में कुछ अन्य वस्तुओं के बीच छिपाकर रखे होने की सूचना मिली

Related Articles

मुखबिर सूचना पर सायबर सेल एवं थाना सिंघोड़ा की टीम नेशनल हाइवे 53 दिनेश ढ़ाबा के सामने ग्राम गनियारीपाली में बैरिकेट लगाकर नाकेबंदी कर संदिग्ध वाहन का इंतजार करने लगे. कुछ समय पश्चात ओड़िसा की ओर से एक लाल रंग का ट्रक MH 18 BG 8022 आते दिखा. घेराबंदी कर ट्रक को रोका गया. गाड़ी में सवार दो लोगों ने पूछताछ में बताया कि ओड़िसा से ट्रक में मुर्रा भरकर मध्य प्रदेश ले जा रहे हैं।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button