Chhattisgarh

सोशल मीडिया में पूरे दिन छाया रहा हैशटैग अभियान ‘#संवर_रहा_छत्तीसगढ़’ : विष्णु सरकार के 6 महीने पूरे होने पर भाजपा के सोशल मीडिया अभियान ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, मिला अपार जनसमर्थन

रायपुर, 13 जून 2024

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार के आज 6 महीने पूरे होने पर छत्तीसगढ़ भाजपा के सोशल मीडिया अभियान ने इतिहास रच दिया। सोशल मीडिया में हैशटैग अभियान *#संवर_रहा_छत्तीसगढ़* पूरे दिन छाया रहा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X में इस पर 65 हजार से ज्यादा पोस्ट हुए। समूचे छत्तीसगढ़ से आम लोगों का इस अभियान को भरपूर समर्थन मिला है। जो छत्तीसगढ़ में एक नया कीर्तिमान है। लोगों ने उत्सुकतापूर्वक विष्णु सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की फोटो, वीडियो, ग्राफिक्स को सोशल मीडिया के सारे प्लेटफॉर्म में पोस्ट और शेयर किया। विधानसभा अध्यक्ष, छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्रियों, विधायकों-सांसदों, भाजपा नेताओं सहित अन्य राज्यों के विधायकों ने भी इस अभियान में शामिल होकर विष्णु सरकार के कार्यों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

गौरतलब है कि इस ट्रेंड के जरिये भाजपा कार्यकर्ताओं सहित आम लोगों ने विष्णु सरकार के 6 महीने के कामकाज का जमकर प्रचार-प्रसार किया। सरकार की योजनाओं पर आधारित फोटो, वीडियो और ग्राफिक्स को जम कर शेयर किया। अभियान की सफलता से उत्साहित भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं ने कहा कि इससे एक बात साफ प्रतीत होता है कि मात्र 6 महीने में विष्णु सरकार द्वारा जनहित के लिए किये अभूतपूर्व कार्यों से प्रदेश की जनता खुश है, उत्साहित है। विष्णु सरकार ने मोदी की गारंटी के सभी प्रमुख वादों को सरकार ने प्राथमिकता से पूरा किया है। इससे प्रदेश के हर वर्ग में खुशहाली आई है। सरकार की महतारी वंदन योजना, कृषक उन्नति योजना, तेंदूपत्ता के दाम बढ़ाए जाने, 18 लाख पीएम आवास की स्वीकृति पर आधारित फोटो, वीडियो और ग्राफिक्स को लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिला है। सुशासन की सरकार में छत्तीसगढ़ संवर रहा है, आगे बढ़ रहा है।

जनहित में अपनी पूरी क्षमता के साथ काम करेगी हमारी सरकार – सीएम साय

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के रूप में मैंने और मेरे मंत्रिमंडल ने 6 माह का समय पूर्ण कर लिया है। इस यात्रा में आप सबके साथ, विश्वास पर खरा उतरने के लिए सरकार के प्रयास निरंतर जारी हैं। सुशासन के रास्ते पर चलकर हमारी सरकार ने 6 महीने में प्रदेश के हर वर्गों को खुशहाल बनाने का काम किया। मोदी की गारंटी में जो बचे हुए वादे हैं उस पर भी हमारा पूरा ध्यान है। जनहित में किये गए वादे पूरा करने के लिए हमारी सरकार कृत संकल्पित है। सुशासन को ध्येय मानकर हम प्रदेश को विकसित छत्तीसगढ़ की ओर अग्रसर कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ राज्य के हित के लिए, हर वर्ग-हर जाति के विकास के लिए नवाचार और प्रयास निरंतर जारी रहेंगे और इन प्रयासों में सरकार के मुख्यमंत्री के रूप में विश्वास दिलाता हूं कि हमारी सरकार अपनी पूरी क्षमता के साथ प्रदेशवासियों के हित में इसी तरह काम करती रहेगी।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button