Chhattisgarh

तखतपुर में CM भूपेश ने आमसभा को किया संबोधित, कहा- ‘पहले चरण के चुनाव में अधिकांश सीट जीत रही कांग्रेस’

छत्तीगसढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियां जोर शोर से प्रचार में जुटी हुई है, इसी कड़ी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तखतपुर विधानसभा के बीजा गांव पहुंचे, जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित करते हुए सरकार की योजनाओं को बताकर तखतपुर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रश्मि सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने दावा करते हुए कहा कि ‘पहले चरण के चुनाव में कांग्रेस अधिकांश सीट जीत रही है और तखतपुर की पावन भूमि के मंच से मैं बता रहा हूं कि रमन सिंह का बोरिया-बिस्तर गोल है. डॉक्टर रमन सिंह बीस हजार वोट से चुनाव हार रहे है. सीएम ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा को वोट दोगे तो अडानी अंबानी का कर्ज माफ होगा और कांग्रेस को वोट दोगे तो किसानों और महिला समूहों और ट्रांसपोर्टर का कर्जा माफ करेगी.

केंद्र अनुमति दे तो रमन सरकार के दो साल का बोनस भी किसानों दूंगा

जनसभा के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने किसानो की कर्ज माफी को लेकर कि सरकार बनने के बाद पहला हस्ताक्षर कर्जा माफी पर होगा। मैंने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर किसानों के दो साल के से बचे बोनस के लिए अनुमति मांगी है। अगर केंद्र सरकार मुझे अनुमति देती है तो मैं रमन सिंह के कार्यकाल के दो साल का 600 रूपये बोनस भी छत्तीसगढ़ के किसानों को दूंगा.

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button