ChhattisgarhPolitics

छत्तीसगढ़ : यूपी की बुलडोजर पॉलिटिक्स, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर मुख्यमंत्री का पलटवार,कहा- बीजेपी तय करे उनके नेता मोदी हैं या योगी

रायपुर 24 अप्रैल 2023

छत्तीसगढ़ में चल रही बुलडोजर पॉलिटिक्स को लेकर बीजेपी- कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

छत्तीसगढ़ में चल रही बुलडोजर पॉलिटिक्स को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, बीजेपी को यह तय करना चाहिए कि उनके नेता पीएम मोदी है या फिर योगी। उत्तरप्रदेश की बुलडोजर पॉलिटिक्स का असर छत्तीसगढ़ के सियासत में भी चुनाव से पहले दिखाई देने लगा है।

बीजेपी नेता माफियाओं के खिलाफ यूपी में चल रहे बुलडोजर का समर्थन किया है और यह दावा भी कर रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में अगर बीजेपी की सरकार बनी तो यहां भी अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर वाली कार्रवाई होगी। इसको लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, पीएम मोदी का जादू उतर रहा है। और अमित शाह का जादू खत्म हो चुका है। इसलिए योगी आदित्यनाथ इनके नेता हैं। बीजेपी को यह स्पष्ट करना चाहिए की मोदी और शाह की जोड़ी चलेगी या योगी की राजनीति चलेगी। उनको तय करना चाहिए की उनके नेता कौन हैं, योगी या फिर मोदी।

मंत्री अमरजीत भगत ने बीजेपी को विघटनकारी तत्व बताया है।

मंत्री अमरजीत भगत ने बीजेपी को विघटनकारी तत्व बताया है।

इस मामले पर कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने कहा, छत्तीसगढ़ में जिसको अपने घर पर बुलडोजर चलाना है। वही उन्हें आने का मौका देंगे। बीजेपी विघटनकारी तत्व है। उनको वहीं तक रहने दीजिए जबकि छत्तीसगढ़ शांति का टापू है और इसे बनाए रखने की जिम्मेदारी हम सब की है।

बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ को खुशहाल बनाने के लिए बुलडोजर चलाना जरूरी बताया है।

बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ को खुशहाल बनाने के लिए बुलडोजर चलाना जरूरी बताया है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा था जरूरी है बुलडोजर चलाना

बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अपने बयान में कहा था कि देश और छत्तीसगढ़ को खुशहाल बनाना है तो हमको यहां बुलडोजर भी चलाना पड़ेगा। यहां तुष्टिकरण की राजनीति बंद करनी पड़ेगी। छत्तीसगढ़ आबादी के मामले में देश में 22वें नंबर पर है लेकिन अपराध के मामले में 10वें नंबर पर है। जहां 8-10 हजार पुलिस के पद खाली हों, जहां 60 हजार शिक्षकों के पद खाली हों, जहां एक लाख से ज्यादा शासकीय कर्मचारियों के पद खाली हों वहां कानून व्यवस्था, शांति और सुख-समृद्धि की कामना कैसे कर सकते हैं।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button