Chhattisgarh

Breaking News : हार के बाद कवासी लखमा की तबीयत बिगड़ी, बैचेनी और सीने में दर्द की शिकायत

🄳🄸🅂🄿🄰🅃🄲🄷 🄽🄴🅆🅂

बस्तर, 5 जून 2024|छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव का परिणाम आ गया है। प्रदेश की 11 लोकसभा सीट में से 10 सीटों पर भाजपा ने कब्जा जमा लिया है। कोरबा छोड़कर, रायपुर, बिलासपुर, बस्तर सहित बाकी के सभी 10 सीटों पर कमल खिला है। इधर बस्तर लोकसभा में कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा की तबीयत हार के बाद अचानक बिगड़ गयी। बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी और पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा की डाक्टरों ने जांच की है।

कवासी लखमा को रात में उल्टियां हुईं, वो रात भर बेचैन रहे। सुबह अचानक उनके सीने में दर्द उठा। डॉक्टर्स की टीम को घर बुलाना पड़ गया। अभी उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है। लोकसभा चुनाव के नतीजे कल यानि 4 जून को घोषित हो गए हैं. बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी और कोंटा विधानसभा क्षेत्र के विधायक कवासी लखमा को बीजेपी के प्रत्याशी महेश कश्यप के सामने हार का सामना करना पड़ा।


इस हार के बाद कवासी लखमा काफी बेचैन रहे। लखमा के करीबियों ने बताया कि कवासी लखमा की तबियत अचानक बिगड़ गई थी। लोकसभा चुनाव हारने के बाद से वे बेचैन थे। रात में उन्हें उल्टियां हुईं। रातभर बहुत परेशान रहे। सुबह अचानक उनके सीने में दर्द उठा। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम को घर बुलाना पड़ा। डॉक्टर्स की टीम इलाज करने पहुंचीं। फिलहाल स्थिति ठीक है। उन्हें आराम करने कहा गया है। आपको बता दें कि कवासी लखमा कोंटा से विधायक है। पार्टी ने उन्हें लोकसभा चुनाव में उतारा था, लेकिन वो महेश कश्यप से बुरी तरह से हार गये।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button