Business

MG Comet की डिलीवरी 22 मई से होगी शुरू, जानिए इसके बारे मेंMG Comet

MG Comet: MG कंपनी की इलेक्ट्रिक व्हीकल गाड़ी एमजी कॉमेट कंपनी की तरफ से 3 वेरिएंट्स में ऑफर की जाती है और इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में आपको 8 साल की वारंटी मिलती है इस गाड़ी की बैटरी पर और इस गाड़ी का जो इंट्रोडक्टरी एक्स शोरूम प्राइस है वह 7.98 लाख है और यह इंट्रोडक्टरी प्राइस पहले 5000 बायर के लिए होगा।

कंपनी की तरफ से आपको इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में 17.3kWh की बैटरी पैक दी गई है और इस गाड़ी में लगी हुई मोटर 41bhp की पावर और 110Nm का टार्क जनरेट करती है।

MG Comet की डिलीवरी टाइम लाइन
MG कंपनी ने अपनी इस कंपैक्ट इलेक्ट्रिक व्हीकल गाड़ी की डिलीवरी टाइम लाइन को अनाउंस कर दिया है, जो कि 22 मई 2023 से शुरू होगी और इस गाड़ी के वैरीअंट के नाम Pace, Play और Plush है।

और कंपनी का ऐसा मानना है कि इस गाड़ी की क्लेमड रेंज 230 किलोमीटर की है सिंगल चार्ज में और यह गाड़ी 0 से 100% फुल चार्ज होने के लिए 7 घंटे लेगी, जब आप इसे 3.3kW चार्जर से चार्ज करेंगे।

Safety & Rivals
आपको इस गाड़ी में सेफ्टी के लिए डबल फ्रंट एयरबैग, EBD के साथ ABS और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर दिए गए हैं और रिवर्स पार्किंग कैमरा और रियर पार्किंग सेंसर भी दिए गए हैं और इस गाड़ी का राइवल TATA Tiago EV और Citroen eC3 है इंडियन कार मार्केट में इस सेगमेंट में।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button